ghkkpm written update 29 June 2024: Ghkkpm upcoming twist

ghkkpm written update 29 June 2024

ghkkpm written update 29 June 2024 में अनुपमा और देविका साथ में आती है और देविका अनुपमा से बोलती है कि तूने मुझे इस गुलाटी के बारे में पहले क्यों नहीं बताया पहले बताया होता तो मैं इसका मुंह तोड़ देती।तो अनुपमा कहती क्या ऐसे बेकार लोगों के मुंह लगना।तभी देविका कहती है कि वैसे वनराज और अनुज दोनों ही तेरे एक्स है और वनराज तुझे नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ता लेकिन अनुज तुझे सपोर्ट करने का और मुझे पता है क्या लगता है।

तो अनुपमा बोलती है क्या तो देविका कहती है मुझे लगता है अनुज के मन में भी तुम्हारे लिए अभी भी फीलिंग्स है क्या तेरे दिल में भी अनुज के लिए कुछ है क्या बोलना इतने दिनों से तू उसके घर में थी तो पुराने दिन भी याद आए होंगे ना ।वनराज अपना फोन ढूंढते हुए आता है और अंश से पूछता है अंश बेटा तूने मेरा फोन कहीं देखा है तो अंश बोलता है नहीं दादी मैंने आपका फोन नहीं देखा आपकी कसम तो वनराज बोलता है हां बेटा ठीक है लेकिन तू बात बात पे कसम मत खाया कर पर मेरी तो बिल्कुल ही मत खाया कर कसम नहीं खाते तो अंश बोलता है सॉरी दादू तभी फिर फोन ढूंढ़ता हैं ओर काव्या आ जाती है।

वह कहती है वनराज फोन के लिए इस समय बहुत पजेंसिव रहता है।और पक्का है फोन में कुछ तो ऐसा है को ये नहीं चाहता की कोई और देखे तभी काव्या देखती है कॉल आ रही है किसी कि लेकिन नहीं बताती फिर वनराज की बेटी आती है बोलती है ये लीजिए आपका फोन ।और फिर अनुपमा से देविका बोलती है अच्छा जब तुझे पता चला होगा की अनुज श्रुति से शादी कर रहा है तब तो तुझे भी गुस्सा आया होगा ना और फिर कहती है मुझे तो बहुत गुस्सा आया दोस्त है इसका मतलब ये थोड़ी ना है की को दूसरी शादी करे।

और कहां गया वो प्यार मोहब्बत दीवानगी सच्चा प्यार इतनी आसानी से थोड़ी ना कोई भूल सकता है इतनी जल्दी कैसे कोई मूव ऑन कर सकता है।और वह अपनी बेटी के लिए तुझे लेकर गया ये जानते हुए कि उसकी बेटी तुझसे नफरत करती है।फिर भी की उसी घर में उसकी फिओंसी है तुझे कितना परेशान किया। वो किसी नर्स को भी तो रख सकता था ना कितना टर्चर किया। देविका बोलती है सो सेल्फिश कितना कामीना है वो तभी अनुपमा कहती है ये सब क्या बोल रही है तू वो सिर्फ इसलिए श्रुति से शादी कर रहे है ताकि छोटी को मां मिल जाए।

मैं उन्हें छोड़कर चली गई थी तो क्या वो सारा जीवन ऐसे ही बैठे रहते। मेरे इंतजार में तू जानती नहीं है क्या हालत थी छोटी की और अनुज बहुत अच्छे है तभी देविका बोलती है इसका मतलब तेरे दिल में अभी भी अनुज के लिए फीलिंग्स हैं। तभी अनुपमा बोलती है बेकार की बातें बन्द कर देविका तो वह बोलती है कि बेकार की बातें नहीं है सच उगलवाना जानती हूं मैं तुझसे तो अनुपमा बोलती है बन्द कर ये बकवास की बातें अब तो देविका बोलती है ये बेकार की बातें नहीं है अनु।और श्रुति को अनुज की डायरी मिल जाती है।

उसमें शायरी लिखी होती है अनुपमा के लिए तभी बोलती है मैंने कहीं बहुत बड़ी गलती तो नहीं कर दी वहां ना जाकर क्योंकि अध्या अभी छोटी है उसको इतना सब कैसे पता होगा।और मैंने एके को अनुपमा के पास भेज दिया मुझे वहां जाना है या फिर किसी तरह उन लोगों को यहां बुलाना है।और कही ऐसा तो नहीं है कि इस शादी में अनुपमा और एक पास आ जाए।देविका अनुपमा से बोलती है सच सच बता तेरे मन में क्या है।

तो अनुपमा बोलती है मेरे मन में कुछ नहीं है तो देविका कहती है झूठ मत बोल अनु तो वह कहती है जब मानना ही नहीं है तो पूछ क्यों रही है। स्टाम पेपर पर लिखने दूं तब मनेगी तो देविका बोलती है नहीं तू अपने दिल पर हाथ रख के बोल तो अनुपमा बोलती है ऐसा कुछ नहीं है तभी देविका कहती है अगर ऐसा नहीं है तो खा संवर की कसम और बोल कि तुझे अनुज से प्यार नहीं है नहीं खा सकती ना कसम क्योंकि यही सच है बोल।

अनु तभी अनुपमा बोलती है हां मुझे अनुज से प्यार है और मैं अनुज से बहुत बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी अनुज ये सारी बातें सुन लेता है अनुपमा बोलती है मैं अनुज से कल भी प्यार करती थी आज भी करती हूं और हमेशा प्यार करती रहूंगी अभी भी करती हूं और मरने के बाद भी करती रहूंगी।और अनुज सुन लेता है सभी बातें।बोलता है अनु मुझसे प्यार करती है।वनराज किसी से फोन पर बात करता है और बोलता है ये शादी किसी भी हालत में नहीं होनी चाहिए।

तभी उसकी बेटी वहां आ जाती है और सुन लेती है बोलती है पापा किसकी शादी नहीं होनी चाहिए तो वनराज बोलता है मेरे दोस्त की बेटी कि तभी उसकी बेटी बोलती है आप झूठ क्यों बोला रहे है तभी वनराज बोलता है अगर तुमने घर में किसी को भी ये बात बताओ तो मैं तुम्हें वापस हॉस्टल भेज दूंगा तो वह कहती है मैं किसी को नहीं बताउंगी आप मुझे मत भेजिए मुझे आपके और मम्मी के साथ रहना है।

और अनुपमा बोलती है देविका उन्हें छोटी से भी खरोच आती है ना तो मुझे दर्द होता है।और डिंपी टीटू से बोलती है अरे चौंक गए तो टीटू बोलता है हां तो डिंपी बोलती है मुझे नहीं पता था इतना अच्छा खाना बनाते हो अब शादी के बड़ भी बनाकर खिलाना पड़ेगा।अनुपमा देविका से बोलती है मैं जानती हूं बिछड़ने का दर्द क्या होता है और मैं बस इतना चाहती हूं अनुज और छोटी खुश रहे बस जो खुद धोका खा चुका है वो किसी और को धोका क्या देगा।

और किंजल बैठी होती है तभी डिंपी बोलती है ये लीजिए भाभी तो किंजल बोलती है आपको कैसे पता तभी दिंपकी कहती है आपका पैर ट्विस्ट हो गया था डांस करते समय आप ईधर रखिए पैर तब डिंपी स्प्रे करती है और किंजल बोलती है तुमको कैसे पता तो डिंपी कहती है बहेनो को सब पता होता है।और डिंपी कहती है क्या हुआ आप यहां अकेले क्यों बैठी थी क्या बात है तब किंजल बोलती है इतना दर्द तब नहीं होता है जब प्यार हो इससे ज्यादा दर्द तो तब होता है जब रिश्ता हो और प्यार कम हो जाए।

इस प्रकार ghkkpm written update 29 June 2024 समाप्त होती है।

Source:- Disney+Hotstar

Conclusion:-

हमारे आज के इस ब्लॉग पोस्ट में ghkkpm written update 29 June 2024 की लिखित अपडेट प्रदान की गई है अगर आप हर दिन हिंदी सीरियल्स की लिखित अपडेट पढ़ना पसंद करते हैं तो Serial Area पर बने रहें क्योंकि यहां आपको प्रतिदिन लिखित एपिसोड अपडेट मिलती रहेगी

Leave a Comment